Housing Board Vacancy 2024: हाउसिंग बोर्ड में निकली भर्ती, रजिस्ट्रेशन शुरू, सैलरी 39000 तक प्रतिमाह, जानिए डिटेल्स…

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

Housing Board Vacancy 2024: दिल्ली पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड की तरफ से नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया हैं। हाउसिंग बोर्ड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक़, 2 पदों की नौकरी के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया हैं। जिसका फार्म भरना शुरू हो चुका हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 18 जून 2024 निर्धारित की गई हैं। उक्त दो पदों की नौकरी के लिए सैलरी 39000 प्रति महीने तक निर्धारित किया गया हैं।

Housing Board Vacancy 2024 details –

हाउसिंग बोर्ड दिल्ली के द्वारा विभिन्न प्रकार के पदों पर ऑनलाइन आवेदन के लिए सूचना जारी की गई हैं। इसमें कुल 02 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी। उसके संबंध में अधिक जानकारी आप इसके ऑफिशल नोटिफिकेशन से प्राप्त कर पाएंगे। जिसका लिंक हम आपको आर्टिकल के आखिर में उपलब्ध करवाएंगे।


Housing Board Vacancy 2024 Application fees –

बता दे कि, हाउसिंग बोर्ड द्वारा निकाली गई भारती के रजिस्ट्रेशन के लिए किसी पार्क कर की शुल्क देने की जरूरत नहीं हैं। मतलब रजिस्ट्रेशन करने के लिए शुल्क की माफ़ की गई हैं।


Housing Board Vacancy 2024 Education qualifications –

एजुकेशनल योग्यता की बात करें तो पात्र उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए।

Housing Board Vacancy 2024 Age Limit –

उम्र सीमा की बात करें तो अधिकतम 55 वर्ष उम्र निर्धारित की गई हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आप इसके ऑफिशियल नोटिफिकेशन से प्राप्त कर पाएंगे।


Housing Board Vacancy 2024 Apply Process-

सबसे पहले आपको ऑफिशल पोर्टल पर जाकर, इसका एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करना होगा, फिर आप उसका प्रिंट आउट निकाल लेंगे। आवेदन फार्म में जो भी जानकारी मांगी गई से उसे अच्छी तरह से भरना होगा, फिर आवेदन पत्र के साथ आप सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट अपलोड कर देंगे और फिर आप अपने आवेदन पत्र को लिफाफा में डालकर डाक के माध्यम से अपना आवेदन भेजना होगा। एक बात का ध्यान रखना होगा, की आखिरी तारीख से पहले आप अपना आवेदन भेज देना हैं।

Important Link –

आवेदन की अंतिम तिथि: 18 जून 2024

इन्हें भी पढ़िए –Result Breaking: 10वीं में जशपुर की सिमरन और 12वीं महक अग्रवाल ने किया टॉप, स्टूडेंट्स इस Direct Link से देखें अपना Result

Big Breaking: जारी हुआ छत्तीसगढ़ बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं रिजल्ट, स्टूडेंट्स इस Direct Link से देखें अपना Result

लाडली बहना योजना के तहत् महिलाओं को 13वीं किस्त की 1500 रूपए की राशि इस दिन होगी जारी, सीएम ने दी जानकारी.!

CGBSE Result 2024: 12:30 बजे जारी होगा छत्तीसगढ़ बोर्ड कक्षा 10वीं और 12वीं रिजल्ट, स्टूडेंट्स इस Direct Link से देखें अपना Result

Police Recruitment 2024: पुलिस विभाग में निकली बंपर भर्ती, 9वीं पास भी कर सकेंगे अप्लाई, 2500 से ज्यादा पदों के लिए इस दिन तक करें रजिस्ट्रेशन