तेज़ रफ़्तार ट्रक ने कोचिंग जा रहे छात्रों को कुचला, दो की मौत, तीन की हालत गंभीर

महोबा. उत्तर प्रदेश के महोबा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में कोचिंग पढ़ने जदा रहे दो छात्रों की मौत हो गई जबकि तीन की हालत गंभीर है. जानकारी के मुताबिक कोचिंग पढ़ने जा रहे करीब एक दर्जन छात्रों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बताया जाता है कि छात्रों को रौंदने के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. हादसे से गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह हादसा कुरलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र में आज सुबह उस वक्त हुआ जब छात्र कोचिंग के लिए जा रहे थे. अचानक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गया और छात्रों के एक ग्रुप को अपनी चपेट में लिया. इस दर्दनाक हादसे में दो छात्रों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए.

उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया. गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया और आरोपी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया.