Reliance जियो ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, घर बैठे करें अमरनाथ की आरती, JioMeet से करवाएं पूजा-हवन

देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह से अमरनाथ यात्रा को इस साल भी रद्द कर दिया गया है। श्री अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को को देखते हुए ये फैसला किया, जिसके बाद बाबा बर्फानी के दर्शन की आस लगाए बैठे लाखों भक्तों के चहेरे पर मायूसी छा गई, लेकिन रिलायंस जियो टेलीकॉम कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए खास इंतजाम किए है। अब रिलायंस जियो के यूजर्स घर बैठे बाबा बर्फानी के दर्शन, पूजा और हवन कर सकते हैं।

Jio का खास ऑफर रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए बाबा अमरनाथ के दर्शन के लिए खास इंतजाम किया है। जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है , जिसमें Jio यूजर्स घर बैठे ही बाबा अमरनाथ के दर्शन के साथ-साथ उनकी पूजा-हवन और लाइव आरती भी देख सकेंगे। रिलायंस जियो ने अमरनाथ दर्शन के लिए JioTV पर एक डेडीकेटेड चैनल दिया हैं। वहीं जियो यूजर्स JioMeet के जरिए बाबा बर्फानी की वर्चुअल पूजा और हवन में शामिल हो सकेंगे। यूजर्स अपने नाम से वहां पूजा और हवन भी करवा सकते हैं और उसमें वर्चुअली शामिल भी हो सकते हैं।

तैयार की भजन प्लेलिस्ट इतना ही नहीं रिलायंस जियो ने बाबा के भक्तों के लिए खास भजन प्लेलिस्ट तैयार की है। आप JioSaavn पर चलो अमरनाथ प्लेलिस्ट में अमरनाथ के लिए तैयार किए गए खास भजन सुन सकते हैं। वहीं जियो चैट पर अमरनाथ दर्शन चैनल के जरिए भगवान के लाइव दर्शन आदि की पूरी डिटेल देख सकते हैं। आप तय समय में बाबा बर्फानी की लाइव आरती देख सकते हैं। वहीं बाकी समय में आपको रिकॉर्डेड देखने की भी सुविधा मिलेगी। जियो के इस खास ऑफर का लाभ जियो यूजर्स क साथ-साथ अन्य यूजर्स भी ले सकेंगे। आप प्लेस्टोर में जाकर जियोचैट डाउनलोड कर अमरनाथ दर्शन चैनल के माध्यम से बाबा बर्फानी की वर्चुअल पूजा, हवन, आरती, दर्शन के साथ-साथ दान भी दे सकते हैं। वहीं प्रदान ऑर्डर करने पर आपके घर पर उसकी होम डिलीवरी होगी।

whatsapp group