पत्नी से विवाद के बाद तीन बेटियों संग कुएं में कूद गया पिता, इलाक़े में सनसनी

कुएं से शवों को बाहर निकालते पुलिसकर्मी और ग्रामीण (फ़ोटो- FatafatNews.Com)

भिंड। एक पिता ने अपने तीन बेटियों के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी है। घटना की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है, क्योंकि घटना की रात पत्नी-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। जिसे पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने शांत कराया था। उसके अगले ही सुबह पिता और उसकी तीन बेटियों की लाश कुएं में मिली। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दरअसल, घटना मध्य प्रदेश के भिंड के दबोह इलाके के अंधियारी गांव का है। जहाँ गांव का रहने वाला राजेश रजक गांव में रहकर ही मजदूरी का काम करता था। राजेश के घर में उसकी पत्नी सुमन तीन साल का बेटा और तीन बेटियां भी थीं। शुक्रवार की रात राजेश का अपनी पत्नी सुमन से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान घर के ही नजदीक रहने वाले राजेश के पिता ने विवाद को शांत कराया।

सुबह कुएं में मिली लाश Dead body found in the morning

सुबह के समय घर का दरवाजा खुला देखकर पड़ोसियों ने इसकी जानकारी राजेश के पिता को दी। फिर राजेश की पत्नी सुमन और पिता तुरंत घर पहुंचे। इसके बाद इन लोगों ने राजेश और तीन बेटियों को घर में ना देखकर ढूंढना शुरू किया। तभी कुएं पर एक बच्ची की चप्पल रखी दिखाई दी। जब लोगों ने कुएं में झांक कर देखा तो एक बच्ची की लाश कुएं में तैर रही थी। इसके बाद तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने चारों शवों को कुएं से निकलवा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

घटना के पीछे की वजह पति-पत्नी का विवाद का होना बताया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों शव को कुएं से बाहर निकाल लिया है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस गहराई से मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने बताया – Police said

दबोह थाने के टीआई विनोद विनायक करकरे का इस घटना पर कहना है कि राजेश रजक अपनी बच्चियों के साथ में गांव के कुएं में कूद गया है, एक बच्ची की डेड बॉडी ऊपर दिख रही थी। बाकी लोगों की चप्पलें दिख रही थीं। गांव वालों के सहयोग से चारों के शवों को कुएं से बाहर निकाला गया। अब तक की जांच में सामने आया है कि पारिवारिक विवाद था, जिसके चलते आत्महत्या की गई।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें-

Facebook, TwitterWhatsAppTelegramGoogle News