नदी पार कर सैंपल लेने पहुंचे कोरोना वारियर्स, तो स्वास्थ्य मंत्री ने फेसबुक पर लिखा…

नदी पार करते स्वास्थ्यकर्मी (फ़ोटो- FatafatNews.Com)

अम्बिकापुर। एक तरफ़ कोरोना वायरस (COVID-19) से बचने के लिए लोग अपने अपने घरों में दुबके हुए हैं, लेकिन इस बीच स्वास्थ्य अमला लोगों की जान बचाने के लिए हर वक्त अपने कर्तव्य पर मुस्तैदी से डटा हुआ है। चाहे बरसात हो या चिलचिलाती धूप, स्वास्थ्य विभाग के कोरोना वारियर्स हर मौसम में अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं। यही वजह है कि अब प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने भी इनके कार्य और जज़्बे की सराहना की है।

दरअसल, सरगुजा (Surguja) के मैनपाट से एक तस्वीर सामने निकलकर आयी है, जिसमें स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी अपनी ड्यूटी निभाने के लिए नदी पार करते नज़र आ रहे हैं। जिनमें स्वास्थ्य कर्मचारी दिलीप कुमार सिंह, विपिन कुमार तिवारी, लोहन पैंकरा व श्रीकांत शामिल हैं। जिन्हें सुपलगा में कोरोना के सैंपल लेने जाना था। चारों कर्मचारी हाथों में पीपीई किट व सैंपल के सामान लेकर उफनती मछली नदी को पार कर सुपलगा के पीएचसी ढोढ़ीटिकरा पहुंचे और यहां 20 संदेहियों का सैंपल लिया। ये सभी क्वारेंटाइन सेंटर व होम क्वारेंटाइन में थे। सैंपल लेने के बाद स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी वापस मछली नदी को पार कर अपने कार्यस्थल पहुंचे।

स्वास्थ्य मंत्री ने की सराहना- Health Minister appreciates

कोरोना काल में अपनी जान जोखिम में डालकर ड्यूटी निभा रहे, स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की इस तस्वीर को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) ने फेसबुक में पोस्ट कर उनके कार्य की सराहना की है। उन्होंने लिखा है कि कोविड-19 के खिलाफ अगली पंक्ति में छत्तीसगढ़वासियों (Chhattisgarh) की ढाल बनकर खड़े हमारे कोरोना वारियर्स को सलाम करते हैं।

Screenshot 2020 08 08 14 47 17 74
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के फेसबुक वॉल से