गजब है! एयर इंडिया की बिजनेस क्लास में यात्री के खाने में निकला कीड़ा, सामने आया Video

नई दिल्ली. एयर इंडिया के बिजनेस क्लास के एक यात्री ने सोमवार को अपने फ्लाइट के खाने में मिले कीड़े का वीडियो शेयर किया है। यात्री का नाम महावीर जैन है और वह मुंबई से चेन्नई की यात्रा कर रहे थे। यात्री ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘ऐसा नहीं लगता कि साफ-सफाई का ध्यान रखा गया था। मेरी फ्लाइट एआई671-मुंबई से चेन्नई थी। सीट 2सी।’

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एयर इंडिया ने ट्वीट किया, ‘प्रिय मिस्टर जैन, हमारे साथ उड़ान के दौरान आपके अनुभव को जानकर हमें खेद है। यह सुनने में अच्छा नहीं है। हम प्रक्रिया के हर चरण में स्वच्छता सुनिश्चित करने के उपायों का सख्ती से पालन करते हैं।’ क्या आप कृपया अपनी यात्रा की तिथि, और सीट संख्या के साथ उड़ान विवरण डीएम कर सकते हैं? हम इसे फौरन समीक्षा और कार्रवाई के लिए हमारी खानपान टीम के सामने रखेंगे।’

बता दें कि जिस दिन की ये घटना है, उसी दिन, शेफ संजीव कपूर ने नागपुर से मुंबई की उड़ान में असंतोषजनक भोजन परोसे जाने पर एयर इंडिया पर जमकर गुस्सा निकाला था। अनुभवी कुकरी शो होस्ट ने अपने भोजन की तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें ठंडा चिकन टिक्का, बहुत कम भरा सैंडविच और एक मिठाई के बारे में बात की गई थी। उन्होंने इस खाने की आलोचना करते हुए कहा था कि क्या वास्तव में भारतीयों को नाश्ते में यही खाना चाहिए?

जनवरी में भी इसी तरह की एक घटना में, एयर इंडिया के एक यात्री ने दावा किया था कि उसे उड़ान में परोसे गए भोजन में एक पत्थर मिला। पत्रकार और बीबीसी की यूट्यूब हेड सर्वप्रिया सांगवान ने ट्विटर पर पत्थर की तस्वीरें शेयर कीं और कहा कि एयरलाइन द्वारा इस तरह की लापरवाही अस्वीकार्य है।

एयर इंडिया पिछले साल जनवरी में 18,000 करोड़ रुपये के सौदे के बाद और अपने राष्ट्रीयकरण के लगभग सात दशक बाद और कर्ज में डूबे होने के बाद टाटा समूह के हाथों में आई है।