Crime News: 14 साल के मासूम की हत्या… दोस्तों ने गला रेतने के बाद हाथ-पैर काट दिए, तीन बोरियों में भरकर जंगल में फेंका शव

देवघर. झारखंड के देवघर जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 14 वर्षीय लड़के की उसके दोस्तों ने कथित तौर पर मारपीट के बाद गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद उसके हाथ-पैर काट दिए और शव को बोरियों में भरकर जंगल में फेंक दिया गया. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

अनुमंडल पुलिस अधिकारी पवन कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार ने बुधवार को शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया कि मृतक बीती रात रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था. अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के दोस्त को हिरासत में लिया जिसकी उम्र भी 14 साल है.

कुमार ने कहा कि दोस्त ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे जसीडीह थाना क्षेत्र के रोहिणी गांव में पीड़ित से उसके घर के बाहर मिला और कुमराबाद स्टेशन रोड गया. जहां उसका एक अन्य दोस्त 19 साल का मिला. उसने कहा कि तीनों पलंगा पहाड़ जंगल की ओर जा रहे थे, तभी अविनाश और मृतक के बीच कहासुनी हो गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद अविनाश ने कथित तौर पर एक चाकू निकाला और उसपर हमला कर दिया और फिर गला काट दिया. कथित रूप से हत्या करने के बाद अविनाश ने उसके हाथ-पैर काट दिए. शरीर के अंगों को तीन बोरियों में भरकर जंगल में फेंक दिया.

पुलिस ने शव को बरामद कर अविनाश को गिरफ्तार कर लिया है. कुमार ने दावा किया कि अविनाश ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. उसके पास खून से सना चाकू और पीड़ित का मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 201, 120 बी, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.