बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर में कोरोना वायरस की पुष्टि, हाई प्रोफाइल पार्टी में हुई थी शामिल

लखनऊ. उत्तरप्रदेश राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. इसी क्रम में शुक्रवार को बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर में कोरोना वायरस की पुष्टि होने से हड़कंप मच गया. उन्हें लखनऊ में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. जानकारी के मुताबिक बीते दिनों लखनऊ की एक बड़ी हाई प्रोफाइल फैमिली पार्टी में भी शामिल हुई थी बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर.

बताया जा रहा है कि इस हाईप्रोफाइल पार्टी में कई नामी राजनेता, ब्यूरोक्रेट, रिटायर्ड जज और मंत्री के परिवार के लोग शामिल हुए थे. सूत्र बताते हैं कि सिंधिया ओल्ड बॉय एसोसिएशन की पार्टी आयोजित की थी. जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री, लोकायुक्त, सीनियर ब्यूरोक्रेट्स रिटायर्ड जजेस शामिल थे. वहीं इस पार्टी में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की पत्नी भी शामिल होने की बात सामने आ रही है.

वह कुछ ही दिन पहले ही लंदन से लौटी थीं और लखनऊ के ताज होटल में ठहरीं थी. इसके बाद वह शालीमार ग्रैँड अपाटमेंट में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुई थीं. बताया जा रहा है कि लंदन से लौटने की बात उन्होंने किसी को नहीं बताई और सीधे होटल में चली गईं. इस दौरान उनके संपर्क में कई लोग आए थे. कनिका कपूर में कोरोना वायरस की पुष्टि के बाद पुलिस हरकत में आ गई.