इस राज्य में कोरोना महामारी घोषित.. स्कूल-कॉलेज और सिनेमाहॉल 31 मार्च तक के लिए बंद

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए दिल्ली में इसे महामारी घोषित कर दिया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस बाबत घोषणा करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए एहतियातन दिल्ली के सभी सिनेमाहॉल 31 मार्च तक के लिए बंद किए जा रहे हैं। सीएम ने कहा कि जिन स्कूल और कॉलेजों में परीक्षाएं नहीं चल रही हैं, उन्हें भी 31 मार्च तक के लिए बंद किया जा रहा है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए दिल्ली सरकार पूरी तैयारी कर रही है। अस्पतालों को काफी हद तक तैयार कर लिया गया है। बाकी व्यवस्था भी की जा रही है। अब तक लोगों का काफी सहयोग रहा है। उम्मीद करते हैं कि आगे भी सहयोग मिलता रहेगा।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के संबंध में अहम बैठक कर निर्णय लिए गए। सीएम ने कहा, ‘बैठक में कुछ निर्णय लिए गए हैं जिसमें सभी सिनेमा हॉल, स्कूल और कॉलेज (जहां परीक्षा नहीं है) 31 मार्च तक बंद किए जाएंगे। किसी को क्वारंटाइन करना है तो उसके लिए पर्याप्त बेड का इंतजाम है। 500 से ज्यादा बेड अस्पताल में तैयार है.’