कांस्टेबल ने शादीशुदा महिला से किया प्यार का इजहार, एसपी ने किया ये हाल

बिहार के मुंगेर जिले में एक कांस्टेबल को शादीशुदा महिला से प्यार करना काफी भारी पड़ गया है। महिला इसकी शिकायत लेकर जिले के एसपी जगुन्नाथ रेड्डी के पास पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने इस मामले की जांच को डीएसपी सदर को सौंपा है। दरअसल, पुलिस कांस्टेबल शादीशुदा महिला के मोबाइल पर प्यार भरे मैसेज भेजता था। 

एसपी ने जवान और महिला के मोबाइल को जब्त कर लिया है। यह मामला जिले के शास्त्रीनगर मोहल्ले का है। जिले के कासिम बाजार थाने में तैनात पुलिस जवान गोरखनाथ गुप्ता को शास्त्रीनगर मोहल्ले की एक शादीशुदा महिला से प्यार हो गया। इसके बाद जवान महिला के मोबाइल पर पिछले कई दिनों से तरह-तरह के मैसेज भेजने शुरू कर दिए।

महिला ने कांस्टेबल को कई बार इस तरह के मैसेज भेजने से मना किया। महिला की चेतावनी के बावजूद भी कांस्टेबल अपनी आदतों से बाज नहीं आया। इसके बाद वह महिला को अश्लील मैसेज और वीडियो भेजा करता था। साथ ही आपत्तिजनक मैसेज भी भेजता था। परेशान होकर महिला ने एसपी जगुन्नाथ रेड्डी से मदद मांगी और उनके कार्यालय पहुंच गई।

महिला ने आवेदन देकर गुहार लगाई और सारा वाकया सुनाया। महिला की बात सुनने के बाद एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मैसेज भेजने वाले कांस्टेबल को बुलाया। उन्होंने दोनों के मोबाइल जब्त कर लिए हैं। जांच का जिम्मा डीएसपी को सौंपा है। एसपी का कहना है कि दोषी पाए जाने वालों लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। एसपी का कहना है कि इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।