शर्मनाक : ‘रात को कमरे पर आ रहा हूं’… एसडीएम ने महिला फूड इंस्पेक्टर को भेजा मैसेज… पद से हटाया गया

भोपाल। मध्यप्रदेश के देवास जिले में खातेगांव एसडीएम संतोष तिवारी को पद से हटा दिया गया। एसडीएम पर महिला फूड इंस्पेक्टर ने अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया था। महिला पदाधिकारी के पति ने इसकी शिकायत देवास कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला से की, जिसके बाद खातेगांव एसडीएम को हटा दिया गया। हालांकि, एसडीएम ने महिला फूड इंस्पेक्टर के आरोपों को बेबुनियाद बताया। 

जानकारी के मुताबिक, देवास में कार्यरत महिला फूड इंस्पेक्टर प्रियंका अग्रवाल ने आरोप लगाया कि एसडीएम संतोष तिवारी अश्लील मैसेज भेजते हैं। एसडीएम मैसेज में लिखते हैं कि तुम मेरे कमरे में आ जाओ या मैं रात को 11:30 बजे तुम्हारे कमरे पर आ जाऊंगा। प्रियंका ने यह आरोप लगाया है कि एसडीएम बिना काम के भी कई बार ऑफिस आ जाते थे। महिला पदाधिकारी ने एसडीएम के बारे में अपने पति को बताया तो उन्होंने कलेक्टर से शिकायत कर दी।

इस मामले में एसडीएम ने खुद को निर्दोष बताया। उन्होंने कहा कि महिला के सारे आरोप बेबुनियाद हैं। उसके खिलाफ एक मामले में गड़बड़ी पाई गई, जिसकी जांच चल रही है। ऐसे में वह मुझे फंसा रही है। पहले भी वह ऐसे आरोप लगा चुकी है।

महिला के पति की शिकायत पर कलेक्टर ने कार्रवाई की। उन्होंने खातेगांव एसडीएम संतोष तिवारी को पद से हटा दिया। उनकी जगह त्रिलोचन सिंह को एसडीएम बनाया गया है। वहीं, कलेक्टर ने मामले की जांच के आदेश भी दिए हैं।