पुलिस की गोली से घायल हुआ ‘चुहिया’ .. अब जेल भेजने की तैयारी

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में मंगलवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी। इसमें शातिर बदमाश नदीम कुरैशी उर्फ चुहिया पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद अब उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। बदमाश चुहिया मेरठ, गाजियाबाद समेत कई जिलों में 17 से अधिक आपराधिक वारदातों में शामिल था।

मामला मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र का है, जहां चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार को रुकने का इशारा किया, लेकिन उसे रफ्तार और तेज कर दी। इसके बाद पुलिस ने पीछा किया तो बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उसकी शिनाख्त की गई तो पता लगा कि घायल बदमाश चुहिया उर्फ नदीम कुरैशी है।

पुलिस ने आरोपी का अपराधिक इतिहास खंगाला तो सभी की आंखें फटी रह गईं। उस पर मेरठ, गाजियाबाद समेत कई जिलों में 17 से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। ये मुकदमे गंभीर अपराधिक वारदात से जुड़े हैं। चुहिया एक शातिर बदमाश है जो वेस्ट यूपी में आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था। पुलिस अधिकारियों की मानें तो नदीम उर्फ चुहिया की गिरफ्तारी से अपराधों में कमी आएगी।