Chhattisgarh: शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के आंगनबाड़ी के लिए कार्यकर्ता पद रिक्त, जल्दी करें आवेदन; 20 फरवरी अंतिम तिथि

सूरजपुर. Recruitment for the post of Anganwadi worker: छत्तीसगढ़ शासन महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्रालय, में दिए गए प्रावधान के अनुसार पूर्व से स्वीकृत, प्रथम चरण, द्वितीय चरण एवं तृतीय चरण में स्वीकृत शहरी क्षेत्र आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के लिए 01 एवं ग्रामीण क्षेत्र आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के लिए 01 पद रिक्त है।

पद पूर्ति के लिए मानसेवी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता नियुक्त किये जाने के लिए पात्रताधारी महिला उम्मीदवारों से आवेदन पत्र निर्धारित प्रपत्र में परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास सेवा परियोजना सूरजपुर के कार्यालय में 06 से 20 फरवरी तक शाम 05.30 बजे तक आमंत्रित किया जाना है। आवेदन पत्र स्वयं, प्रतिनिधि भेजकर, डाक से भेजकर जमा कर सकते हैं। निर्धारित तिथि के पश्चात प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जायेगा। 

शहरी क्षेत्र आ.बा. कार्यकर्ता नियुक्ति पद के लिए परियोजना सूरजपुर सेक्टर विश्रामपुर ग्रामीण के लिए आंगनबाडी केन्द्र भगतसिंह वार्ड वन बी कालोनी-2 के लिए आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का रिक्त पद है। इसी प्रकार ग्रामीण क्षेत्र आ.बा. कार्यकर्ता नियुक्ति पद के लिए परियोजना सूरजपुर सेक्टर सूरजपुर-02 के लिए आंगनवाडी केन्द्र नयनपुर गौदियापारा के लिए आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का रिक्त पद है। इच्छुक आवेदिका रिक्त पद पर आवेदन कर सकते हैं।