CAA Protest : दिल्ली के जामिया इलाके में पुलिस की मौजूदगी में युवक ने की फायरिंग.. एक छात्र घायल

फ़टाफ़ट डेस्क. दिल्ली के जामिया नगर इलाके में फायरिंग की खबर आई है. यहां एक युवक सीएए विरोध मार्च के बीच देसी पिस्तौल लहराता दिखाई दिया. इस युवक ने हवा में गोलियां भी चलाईं. जानकारी के मुताबिक, गोली चलाने वाले व्यक्ति ने कहा कि मैं तुम्हे आजादी दिलाता हूं. इस हादसे में एक जामिया का छात्र के घायल होने की भी खबर है. घायल की वीडियो इसे होली फैमिली लेकर जाया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस युवक को पकड़ लिया गया है.

बताया जा रहा है कि यहां सीएए के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा था. जैसे ही मार्च सुखदेव विहार मेट्रो स्टेशन पहुंचा तभी इसी बीच एक युवक पिस्तौल लेकर पहुंचा और हवाई फायरिंग करने लगा. यह युवक जय श्रीराम के नारे लगा रहा था. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है. घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया है.

जब से जामिया में हिंसा हुई थी उसके बाद से प्रदर्शन चल रहे हैं. पुलिस जामिया कैम्पस से पहले होली फैमिली और सुखदेवविहार तक मौजूद रहती है. पुलिस आगे नहीं जाती और न चैकिंग करती है. आने जाने वाली की चेकिंग नहीं होती है क्योंकि ये रास्ता जामिया के आगे शाहीन बाग की तरह रिहाइशी इलाके में जाता है.