टिकट क्लर्क ने दुर्व्यवहार किया तो..युवक ने Twitter पर किया ऐसा Post.. पुलिस महकमे में मच गया हड़कंप

बिलासपुर. पुलिस ने रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ट्विटर में धमकी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले युवक को बेमेतरा जिले के ठेलका गांव से आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि रेलवे के दुर्व्यवहार से छुब्ध होकर युवक ने रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. दरअसल, आरोप है कि बीते 23 दिसम्बर को बिलासपुर स्टेशन में टिकट क्लर्क ने युवक के साथ किया था दुर्व्यवहार. आरोपी युवक जगदेव साहू बेमेतरा के खम्हरिया का निवासी है. बुधवार शाम IRCTC के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल में ट्वीट कर युवक ने स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

दरअसल, RPF के ट्वीटर हैंडल पर बिलासपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद से रेलवे विभाग के अलावा स्थानीय पुलिस की नींद उड़ गई थी. बिलासपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद से स्टेशन पर भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया था. साथ ही सघन चेकिंग अभियान चलाया गया था. इसके अलावा ट्रेन में भी चलने वाली एस्कॉर्ट को साफ निर्देश दिए गए थे कि वे पूरी तरह सतर्कता बनाए रखने के निर्देश दे दिए गए थे.

इस पूरे मामले में जीआरपी पोस्ट प्रभारी आईए खेरानी का कहना है कि IRCTC के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल में एक शख्स ने अपना टिकट नंबर भेजा था और बम की सूचना दी थी. इस ट्वीट के बाद विभाग के आला अधिकारी हरकत में आए. टीम बनाकर स्टेशन की जांच की गई, लेकिन कुछ मिला नहीं. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश की. पूछताछ में उसने बताया कि वो बिलासपुर से रायपुर सफर कर रहा था. टिकट काउंटर वाली महिला ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया. इस मामले की शिकायत भी उसने की. कोई कार्रवाई नहीं होने पर उसने ये साजिश रची.