BSNL ने लॉन्च किया सस्ता और लंबी वैलिडिटी वाला प्लान..! Jio, Airtel और Vi को दे रहा कड़ी टक्कर, 45 दिनों तक रोज 2GB डेटा, जानिए Offer

BSNL Recharge Plan’s: BSNL इन दिनों बहुत चर्चा में है, क्योंकि यह कंपनी बहुत सस्ते प्लान्स ला रही है। Jio, Airtel और Vi जैसी कंपनियों ने अपने पुराने प्लान्स के दाम बढ़ा दिए हैं, लेकिन BSNL ने सस्ते प्लान्स और ज्यादा वैलिडिटी के साथ लोगों का ध्यान खींचा है। सरकार की कंपनी BSNL ने एक नया 45 दिन का प्लान लाया है, जिससे बहुत सारे लोगों को फायदा होगा। यह प्लान दूसरे कंपनियों के प्लान्स से ज्यादा अच्छा है।

Random Image

BSNL’s Affordable Plans

Jio, Airtel और Vi जैसे कंपनियों ने अपने पुराने प्लान्स के दाम बढ़ा दिए हैं, जो 28 या 30 दिन तक चलते हैं। लेकिन BSNL ने एक नया प्लान लाया है, जो 45 दिन तक चलता है और इसका दाम भी कम है। इसलिए बहुत सारे लोग अब BSNL में अपना नंबर पोर्ट कर रहे हैं।

BSNL इस नए प्लान के जरिए अपने यूजर्स की संख्या बढ़ाना चाहता है। BSNL का 4G नेटवर्क भी बहुत सारे जगहों पर बढ़ रहा है, जिससे भी लोगों को BSNL में आने का मन कर रहा है।

BSNL’s Rs 249 Plan

इस प्लान में आपको 45 दिन तक 90GB डेटा मिलेगा। यानी रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। यह बहुत अच्छा डेटा है, खासकर उन लोगों के लिए जो बहुत सारा डेटा इस्तेमाल करते हैं।

सिर्फ नए यूजर्स के लिए

यह बात ध्यान रखें कि 249 रुपए वाला प्लान सिर्फ नए यूजर्स के लिए है, जो पहली बार BSNL में आ रहे हैं। अगर आप किसी दूसरे नेटवर्क से BSNL में आ रहे हैं, तो यह प्लान आपके लिए बहुत अच्छा है, क्योंकि इसमें वैलिडिटी, डेटा और कॉलिंग के फायदे बहुत अच्छे हैं।