Breaking News: कार एक्सीडेंट में साउथ एक्टर कोल्लम सुधी की मौत

नई दिल्ली. साउथ एक्टर और मिमिक्री आर्टिस्ट कोल्लम सुधी का 39 साल की उम्र में निधन हो गया। उनकी मौत कार एक्सीडेंट की वजह से हुई। यह एक्सीडेंट सुबह करीब 4:30 बजे केरल के त्रिशूर के पास स्थित कैपमंगलम गांव में हुआ। हादसे के वक्त कार में 3 और लोग सवार थे, सभी का अस्पताल में ईलाज चल रहा है। सुधी के निधन पर मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने शोक व्यक्त किया है। एक्टर ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है।

  • रेलवे हादसे में 187 शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई

ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण रेल हादसे में 275 लोगों की मौत हो गई। 275 लोगों में से 187 लोगों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पहचान के लिए मृतकों के फोटो के साथ एक सूची तैयार की गई है। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने भी बताया कि पूरी कोशिश है शवों की पहचान जल्द से जल्द हो जाए। बता दें, इस हादसे में हजार से ज्यादा लोग घायल भी हैं, जिसमें कई की हालत गंभीर भी बताई जा रही है।

  • 3 साल के बच्चे ने सांप का किया ऐसा हाल, देखकर लोग हैरान

यूपी के फर्रुखाबाद में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक तीन साल के बच्चे की कारस्तानी सुनकर हर कोई दंग है। बच्चे ने खेल-खेल में सांप को दांतों से कूच-कूचकर मार डाला। दादी सांप की हालत देखकर हैरान हो गईं। आनन-फानन में बच्चे को लेकर अस्पताल भागीं। जाते वक्त मरे सांप को भी साथ ले गईं। डॉक्टरों ने बच्चे का चेकअप किया। फिलहाल वह पूरी तरह से स्वस्थ्य है।