गर्लफ्रेंड को बचाने डैम में कूदा बॉयफ्रेंड, लड़की की जान तो बच गई, लेकिन…

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल में अपनी प्रेमिका को बचाने के चक्कर में एक युवक की जान चली गई। युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सोमवार को बैतूल के सापना डैम घूमने आया था। इस दौरान अचानक युवती कै पैर फिसला और वह पानी में गिर गई। प्रेमिका को डैम में डूबता देख उसे बचाने के लिए युवक ने भी छलांग मारी, लेकिन अचानक उसका नियंत्रण बिगड़ा और वह डूब गया। लोगों ने लड़की को तो बचा लिया। लेकिन युवक की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को बैतूल के साईंखेड़ा थाना इलाके में स्थित सापना डैम में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही होमगार्ड की टीम मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद युवक का शव डैम से बाहर निकाला गया। कहा जा रहा है कि  मगोना खुर्द गांव का 22 साल का शुभम अपनी महिला मित्र के साथ सापना डैम घूमने आया था। इस दौरान अचानक युवती कै पैर फिसला और वह गिर पड़ी। उसे बचाने के लिए युवक ने भी डैम में छलांग लगाई, लेकिन उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

घटना की जानकारी मिलते ही होमगार्ड की टीम सापना डैम पहुंची। रेस्क्यू टीम ने फिर युवक की लाश को डैम से बाहर निकाला। पुलिस का कहना है कि डैम के किनारे युवक-युवती खड़े थे। इसी दौरान अचानक लड़की का पैर फिसल गया और वह जलाशय में गिर गई। लड़की को डूबता देख युवक ने भी डैम में छलांग लगा दी। युवती को बचाने के चक्कर में युवक की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। युवक के परिजनों का कहना है कि वह सुबह बिना कुछ बताए बैतूल के लिए निकल गया है। उसने कहा था कि लाइसेंस का कुछ काम है। दोपहर को पता चला कि उसके साथ हादसा हो गया है।

पुलिस का कहना है कि युवक अपनी दोस्त के साथ सापना डैम पहुंचा था। इसी दौरान साथ आई युवती का पैर फिसला और वह डैम में गिर गई। उसे बचाने के लिए युवक भी डैम में उतरा लेकिन उसका नियंत्रण बिगड़ गया और डूब गया। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।