Breaking : बोलेरो गाड़ी नाले में गिरी… 4 युवकों की मौत.. 3 घायल

सांगला(किन्नौर)। हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले किन्नौर में बड़ा हादसा हुआ है। हादसे में चार युवकों की मौत और तीन युवक घायल हैं। घटना शुक्रवार देर रात की है। 3 घायलों को शिमला जिले के के रामपुर अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार, किन्नौर के सांगला-छितुकुल संपर्क सड़क मार्ग पर खरोगला नामक स्थान पर एक बोलेरो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में 4 युवकों की मौत और 3 युवकों के गंभीर रूप से घायल हैं। दर्दनाक हादसे में मौत का शिकार हुए 3 युवक सांगला गाँव और एक युवक बोनिंग सारिंग से हैं। वहीं, घायल हुए 3 युवक गांव सांगला के हैं।

सभी सातों युवक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर रक्षम से सांगला की ओर आ रहे थे। इस दौरान खरोगला नामक स्थान पर गाड़ी गहरे नाले ने गिर गई और तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक की मौत सीएचसी सांगला ले जाते हुए हुई। गंभीर रूप से घायल तीन युवकों को सीएचसी सांगला में प्राथमिक उपचार देने के बाद रामपुर रेफर कर दिया गया है। प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार और घायलों को 5-5 हजार रुपए की फोरी राहत राशी दी गई है। पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगा रही है।