BJP विधायक की शादी में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां, पूर्व सीएम भी हुए शामिल

मुंबई. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के ढेरों मामले अभी भी रोज रिपोर्ट किए जा रहे हैं, लेकिन सरकार द्वारा बार-बार मास्क लगाने की अपील के बाद भी लोगों के बीच जागरूकता की कमी नजर आ रही है. यहां तक की नेताओं द्वारा भी कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, जबकि उम्मीद की जाती है कि वे नियमों का पालन कर जनता को प्रेरित करेंगे.

दरअसल, महाराष्ट्र के पुणे शहर में भाजपा विधायक की शादी में सुरक्षित शारीरिक दूरी के नियमों का जमकर उल्लंघन किया गया. शादी समारोह में सैकड़ों लोग शामिल हुए और वरिष्ठ नेताओं समेत कई लोगों ने मास्क पहनने की जहमत तक नहीं उठाई.

शादी के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रकांत पाटिल और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बिना मास्क पहने करीबी लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. सोलापुर जिले के मालशिरस विधानसभा क्षेत्र से पहली बार विधायक बने राम सतपुते ने रविवार को पुणे के एरंडवेन इलाके में शादी की.

वीडियो में दिख रहा है कि शादी में किसी भी तरह से शारीरिक दूरी का पालन नहीं किया गया था. महाराष्ट्र सरकार के अनलॉक दिशानिर्देश बताते हैं कि 50 लोग शादी समारोह में शामिल हो सकते हैं, लेकिन समारोह में सैकड़ों लोग बिना मास्क के देखे गए.