अयोध्या के महंत परमहंस दास ने जलाया ओवैसी का पोस्टर… कहा- अगली बार जिंदा जलाएंगे



उदयपुर: उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या से आक्रोशित अयोध्या के महंत परमहंस दास ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी का पोस्टर जलाया। इतना ही नहीं अयोध्या के तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने ओवैसी को देशविरोधी बताया। परमहंस दास बाराबंकी के सिरौली में पहुंचे थे।

परमहंस दास ने उदयपुर की घटना के विरोध में मुख्य चौराहे पर असदुद्दीन ओवैसी पोस्टर जलाया। हालांकि, वहां मौजूद पुलिस ने परमहंस के हाथ से पोस्टर छीन लिया और आग बुझा दी। इतना ही नहीं परमहंस दास ने भड़काऊ भाषण देने वाले नेताओं को चेतावनी दी है कि आज पोस्टर जलाया है, कल जिंदा जला देंगे।

इतना ही नहीं परमहंस दास ने कांग्रेस पार्टी और राहुल-प्रियंका गांधी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा, चाहें कोई आतंकवादी ही क्यों न हो, फिर भी कांग्रेस पार्टी विशेष समुदाय का विरोध नहीं करती।

उन्होंने कहा, जिन प्रदेशों में कांग्रेस की सरकार नहीं है, वहां छोटी सी घटना होने पर भी कांग्रेस के नेता विरोध प्रदर्शन शुरू कर देते हैं, लेकिन राजस्थान में इनकी सरकार होने के बावजूद सोनिया-प्रियंका अब तक नहीं गए। उधर, पोस्टर जलाने की घटना के बाद पुलिस ने परमहंस को हिरासत में ले लिया। इसके बाद उन्हें जिले की सीमा के बाहर पहुंचा दिया गया।