बीमार पिता को अस्पताल से ले जा रहा था ऑटोवाला.. लॉकडाउन का हवाला देकर रास्ते पर रोक दिया पुलिस वाले ने.. पिता को कंधे पर उठाकर घंटे पर पैदल चला युवक..

केरल. लॉकडाउन के कारण लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है इसी बीच केरल का एक मामला सामने आया है जो काफी शर्मनाक है एक शख्स अपने बुजुर्ग बीमार पिता को कंधों पर ले घंटों सड़क पर दौड़ता नजर आया दरअसल यह शख्स अपने बीमार पिता का इलाज कर अस्पताल से अपने ही ऑटो के माध्यम से वापस ला था. तभी रास्ते में पुलिस वाले ने लॉकडाउन की बात कह कर गाड़ी रोक ली और बुजुर्ग को तार दिया जिसके कारण उसके बेटे को बीमार भाग को कंधे पर लेकर सड़क पर दौड़ना पड़ा.

समाचार एजेंसी एनआईए के मुताबिक यह घटना केरल के पुनालुर इलाके की है. जहां इस शख्स द्वारा अपने 65 वर्षीय पिता को अस्पताल से ऑटो में लाने के बाद जब पुलिस ने रोका तब उसने पुलिस को अपने पिता के कागजात भी दिखाएं. इसके बावजूद पुलिस वाला नहीं माना और लॉकडाउन की बात कहकर गाड़ी रोक दी और उसे उतार दिया जिस कारण उस शख्स को अपने पिता को कंधे पर लेकर घंटे भर चलकर घर जाना पड़ा. हालांकि केरल मानवाधिकार आयोग ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए केस दर्ज किया है और राज्य के पुलिस प्रमुख से जवाब मांगा है.