भतीजे पर आया चाची का दिल… फ़िर पति को सुलाई मौत की नींद.. ऐसे हुआ खुलासा

बिजनौर : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में 13 जनवरी को हुए हत्याकांड का खुलासा हो गया है। पुलिस के मुताबिक अपने अवैध संबंधों के कारण पत्नी ने ही मृतक के भतीजे और उसके साथियों से अपने पति की हत्या कराई थी। पुलिस ने मृतक के भतीजे और पत्नी सहित वारदात में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गुमशुदगी की दर्ज हुई थी रिपोर्ट 

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत फजलपुर मच्छमार गांव निवासी वीर सिंह 13 जनवरी को घर से बाहर गया था, लेकिन वापस नहीं आया. इसके बाद उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई थी. उन्होंने बताया कि 14 जनवरी को गांव हरपुर बंबे के पास वीर सिंह का शव मिला था. पुलिस ने जांच कर 16 जनवरी को राजोरी तिराहे से मृतक के भतीजे सोमपाल और उसके दोस्त लवकुश तथा अनस को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की.

सोमपाल ने पूछताछ में वारदात स्वीकारते हुए बताया कि उसके अपनी चाची सुशीला के साथ अवैध संबंध थे. पुलिस ने कहा कि सोमपाल ने पूछताछ में बताया कि उसके चाचा वीर सिंह ने उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। जिसके बाद से वह सुशीला पर सख्ती कर रहा था। पूछताछ के आधार पर पुलिस ने दावा किया है कि सोमपाल और सुशीला ने इसके बाद वीर सिंह की हत्या की साजिश रची और इसमें लवकुश तथा अनस को भी शामिल कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया डंडा, बाइक और पांच मोबाइल जब्त किए हैं। पुलिस ने सुशीला को भी गिरफ्तार कर लिया है।