बाज़ार बंद कराने गए पुलिसकर्मियों पर हमला..एक सिपाही घायल.. भारी फ़ोर्स तैनात

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस पर जबरदस्त पथराव किय गया है. इस झड़प में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है. उसके सिर में चोट लगी है. दरअसल, लॉकडाउन के दौरान 6 से 10 बजे मार्केट खुलने का समय है. समय पूरा होने पर पुलिस बाजार को बंद कराने लगी. इस दौरान भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया.

जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ की शहर कोतवाली स्थित भुजपुरा में प्रशासन द्वारा सुबह 6:00 बजे से 10:00 बजे तक बाजार खुलने की छूट दी गई है. समय पूरा होने पर पुलिसकर्मियों ने सब्जी व अन्य दुकानदारों से लॉकडाउन का पालन करने के लिए कहते हुए दुकानें बंद करने को कहा.

इस दौरान पुलिस और दुकानदारों के बीच कहासुनी हो गई और स्थानीय ठेली वाले पुलिस पर हमलावर हो गए. देखते ही देखते मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि पुलिस पर पथराव शुरू हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स और नगर निगम कर्मचारियों की टीम भी एकत्रित हो गई.

इस दौरान दोनों ही तरफ से काफी देर तक पथराव होता रहा. मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने माहौल को देखते हुए लोगों को खदेड़ दिया और बाजार में रोड पर दुकान लगाए हुए सब्जी फल विक्रेता अपने-अपने सामान को छोड़कर भाग खड़े हुए. फिलहाल मौके पर तनावपूर्ण शांति बनी हुई है. इस घटना में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुए है.

बवाल के बाद डीएम ने मामले पर संज्ञान लेते हुए भुजपुरा में सब्जी मंडी नहीं लगाने का निर्णय लिया. डीएम ने कहा कि अब सभी लोग नुमाईश ग्राउंड से जाकर अब सब्जियां लेंगे. भुजपुरा में कोई भी सब्जी मंडी नहीं लगेगी. आज पुलिसकर्मियों पर इलाके के लोगों ने पथराव कर दिया था, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.