रिपब्लिक भारत टीवी के संपादक के खिलाफ CM भूपेश बघेल ने किया Tweet.. राहुल गांधी के बयान को तोड़ मरोड़ कर अपने चैनल में पेश करने का आरोप..

रायपुर. सीएम भूपेश बघेल ने रिपब्लिक भारत टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. ट्वीट कर कहा-रिपब्लिक भारत टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी के इस अनर्गल बकवास को पत्रकारिता कह सकते हैं? यह तो सांप्रदायिक हिंसा भड़काने का कुत्सित प्रयास है. न भाषा की मर्यादा न किसी की मान मर्यादा का ध्यान. यह तो अपराध है. संज्ञेय और दंडनीय अपराध. हमारे #रिपब्लिक का कानून फर्जी.रिपब्लिक” को सबक सिखाने में सक्षम है.

दरअसल बीते दिनों रिपब्लिक भारत टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयानों को तोड़ मरोड़ कर अपने चैनल पर दिखाया था. जिसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अर्नब गोस्वामी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. छत्तीसगढ़ में 12 जिलों में आना गोस्वामी के खिलाफ शिकायतें दर्ज कराई गई हैं.

जिसके बाद आज इसे लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान सामने आया है. उन्होंने ट्वीट कर अर्नब गोस्वामी के खिलाफ सांप्रदायिक हिंसा बढ़ाने का आरोप लगाया है. साथ ही उनके द्वारा किए गए इस कृत्य को दंडनीय अपराध कहा है.

img 20200422 wa00132241922380578902869