बिस्तर पर पेशाब करने से गुस्साए पिता ने चार साल के मासूम को उतारा मौत के घाट

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई। यहां एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपने 4 साल के मासूम बेटे को मौत के घाट उतार दिया। बेटे के बिस्तर में पेशाब करने से गुस्साए बाप ने बेटे को तब तक मारा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इस दौरान पत्नी और बेटियां हैवान बने पिता के सामने मासूम को बख्सने की गुहार लगाती रहीं। पुलिस ने हत्यारोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित हथेरुआ गांव के पास की है। जहां हमीरपुर जिले का रहने वाला संतराम भट्ठे में काम करता था। वह अपनी पत्नी अनीता के साथ लकी भट्टे में मजदूरी करता था। वहीं झोपड़ी में पत्नी, तीन बेटियों और 4 साल के मासूम बेटे के साथ रहता था। 15 दिसंबर की सुबह 5 बजे बेटे रविंद्र ने बिस्तर पर पेशाब कर दिया। इस बात से संतराम इतना आग बबूला हुआ कि उसने रविंद्र को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। उसने मासूम को तब तक मारा जब तक उसके प्राण नहीं उखड़ गए। इस दौरान उसकी पत्नी और बेटियों ने हैवान बने बाप को रोकने का प्रयास किया। पत्नी और बेटी संतराम के सामने मासूम को छोड़ने की गुहार लगाती रहीं लेकिन वह किसी की नहीं माना। बेटे की मौत के बाद उसने पत्नी अनीता को धमकाया कि यह बात किसी और को बताई तो वह सब का कत्ल कर देगा। जिसके बाद चुपचाप लोडर से बच्चे की लाश सहित वह अपनी पत्नी और बेटियों को लेकर हमीरपुर स्थित अपने गांव छानी चला गया।

मौका मिलने पर संतराम की पत्नी ने अपने भाई को पूरी घटना बताई। तब भाई ने अनीता के साथ घाटमपुर थाने में पहुंचकर मामले की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने हमीरपुर स्थित संतराम के गांव में जाकर उसे गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर मासूम बच्चे की लाश को बरामद किया। पुलिस ने बच्चे की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हत्यारोपी बाप संत कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।