AIIMS की महिला चिकित्सक को घर नहीं खाली करने पर रेप की दी गई धमकी.. महिला चिकित्सक का आरोप.. केस दर्ज…

भुवनेश्वर. मकान नहीं खाली करने पर एम्स की एक महिला चिकित्सक को रेप की धमकी दी गई है. यह मामला उड़ीसा के भुवनेश्वर का है. जहां एक सोसाइटी में निवासरत महिला चिकित्सक को मकान जल्द से जल्द नहीं खाली करने पर सोसाइटी के कर्मचारी ने रेप की धमकी दी ऐसा महिला चिकित्सक का आरोप है. महिला चिकित्सक का कहना है, कि आरोपी युवक को इस बात का डर है. कि चिकित्सक की वजह से सोसाइटी में कोरोना वायरस फैल जाएगा इस मामले में महिला चिकित्सक ने थाने में केस दर्ज कराया है.

एफआईआर में महिला चिकित्सक द्वारा गया कि सोसाइटी के कार्यालय में काम करने वाले एक शख्स ने कहा की एम्स में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के बीच आप काम करती हैं. इसलिए आपको फ्लैट खाली करना होगा. साथ ही महिला के मुताबिक व कर्मचारी पिछले 1 हफ्ते से लगातार इस बात को लेकर उन्हें प्रताड़ित कर रहा है. लेकिन रेप की धमकी दिए जाने के बाद महिला चिकित्सक ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई.

चिकित्सक ने पुलिस को बताया कि वह इस फ्लैट में पिछले कई सालों से रह रही है. इस मामले में महिला चिकित्सक ने आरोपी के बेटे और पत्नी पर भी प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने आपराधिक कृत्य के तहत केस दर्ज कर लिया है और अपनी कार्यवाही कर रही है.