सड़क चलते अचानक आदमी के बैग से निकलने लगा आग का गोला… देखें क्यों वायरल हो रहा यह वीडियो.?

फ़टाफ़ट डेस्क। बीच सड़क पर उस वक्त लोग हैरान रह गए, जब एक शख्स के बैग के भीतर से आग की लपटें निकलने लगीं। दरअसल, चीन में एक शख्स के बैग में रखे फोन में उस वक्त अचानक आग लग गई, जब वह एक भीड़भाड़ वाली सड़क पर अपनी दोस्त के साथ पैदल जा रहा था। 51 सेकेंड के इस वीडियो को साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने बुधवार को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो चुका है। 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हो जा रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स एक बिजी सड़क पर एक लड़की के साथ जा रहा है। उसके पीठ पर एक बैग है, जिसमें अचानक आग लग जाती है। आग लगने से घबराया शख्स अपने बैग को जमीन पर फेंक देता है, जिसमें से आग की लपटें निकल रहीं हैं। 

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, जब शख्स सड़क पर चल रहा होता है, तब उसे विस्फोट की आवाज सुनाई देती है। मगर एक पल को उसे समझ नहीं आता कि कहां विस्फोट हुआ है। फिर तुरंत वह पाता है कि धमाका उसके बैग से हुआ है और उसके बैग में आग लग गई है। बताया जा रहा है कि उसके बैग में फोन था, जिसके विस्फोट होने से आग लगी थी। 

रिपोर्ट्स की मानें तो बैग के भीतर सैमसंग का फोन था और उस शख्स ने साल 2016 में खरीदा था। वह काफी समय से मोबाइल के बैटरी संबंधित समस्या से जूझ रहा था। जब मोबाइल में आग लगने की घटना हुई, तब फोन डिस्चार्ज था। बहरहाल, इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर लोगों को गॉसिप का एक मुद्दा मिल गया है। इंटरनेट पर लोग तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं।