9 जहरीले कोबरा सांप, जहर और विदेशी लड़कियों के साथ पार्टी, बुरे फंसे एल्विश यादव, FIR दर्ज

मुंबईः यूट्यूबर एल्विश यादव लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले दिनों ही एल्विश ने एक FIR दर्ज कराई थी, जिसके अनुसार यूट्यूबर को एक अनजान नंबर से फोन आया था, जिसमें उनसे 1 करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी. लेकिन, अब खुद यूट्यूबर के खिलाफ ही शिकायत दर्ज हो गई है. यूट्यूबर के खिलाफ ये शिकायत नोएडा पुलिस ने दर्ज की है. हाल ही में नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में रेड डालकर पांच लोगों को हिरासत में लिया था. रेड के दौरान पुलिस ने 9 कोबरा सांप और सांप का जहर बरामद किया था. गिरफ्तार किए गए लोगों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो इसमें एल्विश यादव का नाम भी सामने आया है.

इस मामले के सामने आने के बाद एक बार फिर एल्विश यादव मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार, एल्विश यादव पर नोएडा में रेव पार्टी कराने का आरोप है. आरोप है कि यूट्यूबर की पार्टी में प्रतिबंधित सांपों और विदेशी लड़कियों की पार्टी होती थी. एल्विश पर तस्करी से लेकर गैर कानूनी ढंग से रेव पार्टी आयोजित कराने के आरोप लगे हैं. साथ ही उनके तस्करी से जुड़े लोगों के साथ संबंध होने के भी आरोप हैं.

इस मामले में नोएडा पुलिस के मुताबिक थाना सेक्टर-49 पुलिस द्वारा शिकायतकर्ता की तहरीर के आधार पर एल्विश यादव सहित 6 व्यक्तियों के विरुद्ध नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैक्वट हाल में पार्टी करने और सांपों का जहर उपलब्ध कराने के संबंध में मामला दर्ज कराया गया है. जिन पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है उनके नाम राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण, और रविनाथ बताया जा / रहा है.