दिशा से अफेयर पर बोले टाइगर…मैं उससे बहुत प्यार करता हूं लेकिन…

  • मुंबई

 

टाइगर श्रॉफ और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को कई बार डिनर डेट पर देखा जा चुका है। हालांकि बावजूद इसके दोनों ने कभी खुलकर अपनी रिलेशनशिप को कबूल नहीं किया। हाल ही में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का पहला म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्रा’ रिलीज किया गया। टाइगर और दिशा दोनों ही बेहतरीन डांसर हैं और इस गाने में भी दोनों की शानदार केमिस्ट्री है। गाने में दोनों 4-5 बार लिप-लॉक करते भी दिखे हैं।
जानें, दिशा को लेकर और क्या बोले टाइगर..
 म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्रा’ की लॉन्चिंग पर जब टाइगर और दिशा के लव अफेयर लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘मैं दिशा से बहुत प्यार करता हूं लेकिन एज ए फ्रेंड’। हम दोनों सिर्फ एक अच्छे दोस्त की तरह हैं और एक-दूसरे के साथ कई सालों से अच्छी बांडिंग शेयर कर रहे हैं। हम दोनों साथ-साथ डांस करते हैं। जिम में भी मिलते हैं कभी-कभी। साथ में कई बार डिनर भी करते हैं।
एक-दूसरे के साथ कम्फर्ट रहते हैं…
दिशा ने कहा- हम दोनों एक-दूसरे के साथ कम्फर्ट जोन में रहते हैं। हम बिल्कुल बच्चे की तरह हैं। साथ-साथ फुटबॉल और बॉस्केट बाल खेलते हैं। हम दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं।
जब दिशा को छोड़कर खिसक लिए टाइगर…
हाल ही में टाइगर और दिशा बांद्रा रेस्त्रां में डिनर करने पहुंचे। वहां से निकलते समय उन्होंने बाहर मीडिया फोटोग्राफर्स को पाया। फिर क्या था टाइगर ने दिशा को वहीं छोड़ा और खुद कार में बैठकर रवाना हो गए। बाद में दिशा ने ऑटोरिक्शा लिया और अपने घर निकल गईं।
‘एम एस धोनी’ से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं दिशा
दिशा डायरेक्टर नीरज पांडे की फिल्म ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने पिछले महीने जैकी चैन के साथ ‘कुंग फू योगा’ की शूटिंग भी की है।