Chhattisgarh: किसान को धमकाने वाला युवक कांग्रेस अध्यक्ष बहाल, वीडियो आने पर हटाया गया था, अब फिर से दिया वही पद

बिलासपुर. बीते 24 जून को जमीनी विवाद को लेकर बिलासपुर के युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने किसान के साथ बदसलूकी की थी. इस मामले को लेकर किसान को धमकाने वाले युवक कांग्रेस अध्यक्ष को बहाल कर दिया गया है, लेकिन फिर से वही पद दे दिया गया है. करीब एक महीने पहले युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने किसान को धमकाते हुए कहा था कि, मैं जिला अध्यक्ष हूं… उठाकर ले जाउंगा, मेरी ऊपर तक पहुंच है. हालांकि पुलिस ने कुछ ही देर में आरोपी युवा कांग्रेस अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया था.

युवा कांग्रेस अध्यक्ष का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें साफ तौर पर आरोपी अध्यक्ष किसान को धमकी देते हुए दिखाई दे रहा था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित दिग्गज भाजपा नेताओं ने ट्विट करते हुए लिखा था कि, कांग्रेस सरकार में माफियाराज चल रहा है. कांग्रेसी जिलाध्यक्ष भोले-भाले लोगों को उठाकर ले जाने की बात करते हैं. आपका यही अहंकार और तानाशाही रवैया कांग्रेस मुक्त छत्तीसगढ़ बनाएगा.

किसान उमेंद्र राम साहू ने अपनी निजी जमीन को हड़पने और अवैध कब्जा करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद युवक कांग्रेस अध्यक्ष शेरू असलम अपने साथियों के साथ पहुंच गया और किसान को धमकी दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

जांच-पड़ताल के बाद किया बहाल

जानकारी के मुताबिक, कलेक्टर सौरभ कुमार ने एसडीएम को जांच के आदेश दिए थे, जिसके बाद एसडीएम ने दोनों पक्षों को दस्तावेज के साथ बुलाया था. हालांकि जांच-पड़ताल के बाद अध्यक्ष शेरू असलम को बहाल कर दिया गया और किसान की अवैध कब्जे वाली जमीन भी वापस मिल गई.

इसे भी देखिए –