35 किलो गौ मांस के साथ युवक गिरफ्तार…

जशपुर (मुकेश कुमार सिंगीबहार) थाना क्षेत्र में गौ मांस व्यवसाय करने वालों पर लगातार हो रही पुलिसीया कार्यवाही के बावजुद गौ मांस की खपत कम होने का नाम नही ले रही है। पत्थलगांव पुलिस ने एक बार फिर एक युवक के घर दबिश देकर लगभग 35 किलो गौ मांस बरामद किया है।

इस संबध मे पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पत्थलगांव के लँजीयापारा निवासी कन्हैया तेंदुलकर पिता मिलन राम उम्र 38 वर्ष गौ मांस रखे होने की मुखबिर से सूचना मिलने पर पत्थलगांव पुलिस ने घर पर दबिश देकर गौ मांस के साथ उसे रंगे हाथ धर दबोचा।

IMG 20170811 WA0015

पुछताछ के दौरान युवक कन्हैया ने पुलिस को बताया कि वह स्वयं ही गौ का वध कर खाने के लिए रखा था। फिलहाल आरोपी को हिरासत मे लेकर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है गौरतलब हो कि पुलिस को जैसे की इस मामले की सूचना मिली पुलिस ने तत्काल हरकत मे आते हुए सूचना पर थाने में पदस्थ एस आई वंशनारायण शर्मा, एस आई राकेश सुर्यवंशी, ए एस आई हेमंत पाटले, प्रधान आरक्षक प्रेम कुर्रे, आरक्षक मनोज भगत, सुशील पैंकरा, टीम बनाकर उसके घर पहुचे जहाँ वह गौ मांस रखा था, उसके यहां से गौ मांस काटने के हथियार भी बरामद हुवा। पुलिस ने पशु विभाग के चिकित्सकों से परीक्षण कराया रिपोर्ट के आधार पर गौ मांस की पुष्टी होने पर युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 429, छ. ग. कृषि पशु परिरक्षण अधिनियम कि धारा 4,5,10 के तहत कारवाही कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया।