नाबालिग की टोपी खींचने पर युवक के पिता की पीट-पीटकर की हत्या.. आरोपी हैं चार भाई.. 3 नाबालिग..

बिलासपुर. आपने गाली- गलौच और मारपीट करने पर हत्या के मामले तो सुने होंगे लेकिन टोपी खींचने और चिढ़ाने की बात पर हत्या का मामला नहीं सुना होगा. ऐसा एक मामला सामने आया है जहां नाबालिग व उसके भाइयों ने एक युवक के पिता की पीट-पीटकर कर हत्या कर दी. वजह थी नाबालिक लड़के की टोपी खींचना. यह मामला पचपेड़ी थानांतर्गत ग्राम पचपेड़ी की है. जहां सोमवार रात को यह घटना अंजाम दी गई. पुलिस ने मुख्य आरोपी व किशोर समेत चार लोगों को गिरफ्त में लिया है.

मामला कुछ इस प्रकार है कि ग्राम पचपेड़ी में सोमवार शाम तालाब के पास नाबालिग लड़के की एक युवक ने टोपी खींची और उसे चिढ़ाने लगा. नाबालिग घर पहुंचकर सूचना बड़े भाइयों को दी. जिसके बाद नाबालिग और उसके भाइयों ने युवकों को पीटा. शाम को समझाइश देने पहुंचे टोपी खींचने वाले युवक के पिता से चारों भाइयों ने जमकर मारपीट की बेदम पिटाई से उसकी मौत हो गई.

मृतक का नाम रामखिलावन बताया जा रहा है. घटना के बाद मृतक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रतनपुर लेकर गए जहां जांच के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत के बाद रामखिलावन की हत्या की खबर मिलने पर मस्तूरी पुलिस सक्रिय हुई. मस्तूरी पुलिसने ग्राम पचपेड़ी में दबिश देकर आरोपी साहिल और उसके तीनों किशोर भाइयों को हिरासत में लिया. पूछताछ में चारों ने मिलकर रामखिलावन की हत्या करना स्वीकार किया आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आराध दर्ज कर लिया है.