जादू टोने के शक में महिला को डंडे से पीट-पीट के कर दी ह्त्या

बलरामपुर (कृष्ण मोहन कुमार) जिले के कुसमी थाना क्षेत्र ग्राम भुलसी कला में एक युवक ने 45 वर्षीय महिला को अंधविश्वास की चलते डंडे से पीटपीट कर मौत के घाट उतार दिया,वही पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  ग्राम भुलसी के छापरटोली में 22 वर्षीय बृजेश नगेशिया पिता सुधु नगेशिया ने गाव की ही 45 वर्षीया बंधनी बाई पति महेली राजवाड़े को जादू टोना के शक में बंधनी बाई के सिर पर डंडे से वार कर मौत के घाट उतार दिया,ग्रामीणों की माने तो बृजेश के तीन भाइयों की पहले ही मौत हो चुकी है,और उनकी मौतों का कारण बृजेश बंधनी बाई द्वारा किया गया जादू टोना को मानता था,तथा बंधनी बाई के परिवार से आपसी रंजिश रखता था।
वही बंधनी बाई जब उसके घर के पास से गुजर रही थी,उसी वक्त उसके और ब्रिजेश के बीच कहासुनी हो गई ,और इस कहासुनी ने कब उग्र रूप धारण कर लिया यह किसी को समझ आता इससे पहले ही बृजेश ने डंडे से बंधनी बाई की पिटाई कर दी,तथा बंधनी बाई मूर्छित होकर बृजेश घर के सामने ही गिर गई,और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
इधर ग्रामीणों की सूचना पर कुसमी थाना प्रभारी एमडी देशमुख पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे ,और बंधनी बाई के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज कर मृतिका के शव को परिजनों को सौप दिया है ,और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है,तथा मामले की जांच में जुटी है ।
अंधविश्वास के चलते हो रही ,हत्या, जिले के अंतिम छोर पर बसे कुसमी ब्लाक के बीहड़ और सुदूरवर्ती गाँवो में आज भी लोग अंधविश्वास के चंगुल में फंसे हुए है,और जादू टोना के शक में लोग एक दूसरे की जान लेने पर आमादा है।