प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या…. महिला व प्रेमी गिरफ्तार ।

सूरजपुर/प्रतापपुर

सूरजपुर जिला के पुलिस चौकी खडगवां के ग्राम मानपुर छेरापारा में मंगलवार की रात राम भगत उम्र 26 वर्ष की उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ योजना बनाकर टांगी से गले में प्रहार कर उसकी नृशंस हत्या कर दी थी। पुलिस द्वारा उक्त महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उनके विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम मानपुर छेरापारा में सुखलाल के 26 वर्षीय पुत्र की रात में सोते समय किसी अज्ञात व्यक्ति ने गले धारदार हथियार से हमलाकर हत्या कर दी थी। पुलिस शव को पीएम पश्चात अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध मामला दर्ज कर पतासाजी शुरू कर दी थी। पुलिस ने सर्वप्रथम मृतक के पत्नी से पूछताछ की तो पहले तो वह पुलिस को बरगलाने की कोशिश की, लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो वह पुलिस के सामने टूट गई और सारी घटना पुलिस को बताई। पूछताछ में पता चला कि मृतक की पत्नी शादी के एक वर्ष पूर्व ही अपने मायके ग्राम देवरी के संजय पैकरा नामक लड़के से प्रेम संबंध था जो शादी के बाद भी जारी रहा। उक्त दोनों के बीच शादी के बाद भी अवैध संबंध बना रहा। संजय पैकरा राम भगत के साथ अपने प्रेमिका हीरामणी को पत्नी बनाकर रखना उसे नगवार गुजर रहा था। संजय पैकरा ने अपनी प्रेमिका हीरामणी के साथ गत 12 जुलाई की रात टांगी से विद्युत वार को काट दिया व घर के अंदर प्रवेश कर अपनी प्रेमिका के साथ राम भगत के गले में टांगी से प्रहार कर उसकी नृशंस हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त टांगी को मृतक के घर के पास झाडियो से बरामद कर लिया है।

इस कार्यवाही मे प्रतापपुर थाना प्रभारी एसआई आर एन यादव, चौकी प्रभारी खडगंवा कला प्रमोद पाण्डेय, ललित तिर्की, चंदौरा थाना सहायक उप निरीक्षक रविन्द्र प्रताप सिंह , क्राईम ब्रांच प्रभारी सी पी तिवारी, प्रधान आरक्षक विशुन देव पैकरा, इंद्रजीत सिंह, वरुण तिवारी, विशाल मिश्रा, राकेश, आरक्षक अखिलेश पाण्डेय, महिपाल सिंह, सीताराम पैकरा ,अभय तिवारी , अजय पाण्डेय , समेत कई अन्य जिला पुलिस बल के आऱक्षक के साथ होम गार्ड के कर्मचारी शामिल थे।

पढ़िए – राष्ट्रवाद पर सवाल..प्रशासन की क्लीन चिट और युवा मोर्चा का विरोध…