केंद्रीय बजट पर क्या बोले एनएसयूआई जिला अध्यक्ष.? पढ़िए

अम्बिकापुर। एनएसयूआई सरगुजा के जिला अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल ने बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी सरकार के बजट में गरीब, किसान और बेरोजगार के लिए कुछ नहीं है, इस बजट में सिर्फ जुमला और कष्ट हैं। मोदी सरकार ने देशवासियों की उम्मीदों को झटका दिया है।

मोदी सरकार का बजट वेतनभोगी और मध्यमवर्ग की उम्मीदों को झटका है, कोरोना काल में वेतन कटौती और कमरतोड़ महंगाई झेल रहे मध्यमवर्ग को निराशा ही हाथ लगी है. मोदी सरकार जनता को आफत नहीं, राहत दे। मोदी सरकार का बजट आम आदमी की उम्मीदों पर पानी फेरने वाला है। मोदी सरकार ने इनकम टैक्स स्लैब में बदलाव न कर जता दिया है।

आम जनता मोदी सरकार से उम्मीद न रखे। युवाओ के लिए 2 करोड़ नौकरी देने का वादा करने वाली ये सरकार में बेरोजगारों के लिए कुछ नही बल्कि सरकार लर बेरोजगार करना चाहती है सरकार ने छात्रो के लिए शिक्षा के लिए कुछ नया नही किया गया उसके स्तर को ओर गिराने का प्रयास है।

इस बजट से छात्रो युवाओ को काफी उम्मीदें थी। लेकिन बजट में युवाओं के लिए कोई योजना नहीं बनाई गई है बल्कि युवाओं को अंधकार की ओर भेजने का कार्य किया गया है इस बजट के माध्यम से मोदी सरकार ने युवाओं के साथ छल किया है।