नहीं मिल रही थी मदद.. पेट्रोलिंग पुलिस ने बेहोश हुई लड़की को पहुंचाया अस्पताल.. 108 ने कहा 112 को लगाओ फोन..

धमतरी. प्रदेश में चल रहे लॉक डाउन के बीच एक ऐसा मामला देखने को मिला जहां एक पिता अपनी बेहोश बेटी को लेकर सड़क पर मदद के लिए इंतजार करता नजर आया. मदद ना मिलने पर पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने खुद अपने वाहन में बेहोश बेटी और उसके पिता को अस्पताल पहुंचाया.

दरअसल यह मामला धमतरी के ग्राम रतवा का है. जहां सुरेश नेताम की पुत्री को पेट में दर्द था. जिसके कारण वह तड़प रही थी. बेटी को तड़पते देख पिता उसे बाइक में बैठाकर उपचार के लिए नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर जा रहा था. लेकिन रास्ते में ही लड़की बेहोश हो गई. उसने मदद के लिए 108 वाहन को कॉल किया. लेकिन 108 के अटेंडर ने धमतरी में वाहन ना होने का हवाला देकर 112 वाहन में कॉल लगाने की बात कही और फोन काट दिया.

जिसके बाद मजबूर पिता ने 112 में भी कॉल किया. लेकिन वहां से भी कुछ हासिल नहीं हुआ. ऐसे में वह मदद की आस में सड़क पर ही बैठा रहा. पेट्रोलिंग कर रहे सिहावा थाना की टीम वहां से गुजर रही थी तभी उनकी नजर पिता पुत्री पर गई जिसके बाद पुलिस ने बेहोश लड़की और उसके पिता को तत्काल पेट्रोलिंग वाहन से अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के बाद लड़की की स्थिति सामान्य हुई.