उठेगा पर्दा तो खुलेंगे कई राज कई रसूखदार होंगे बेनकाब…इंतजार करे सही समय का….

रायपुर : उत्तेजना की चाहत रखते हैं। पटाखा माल चाहिए। रातें रंगीन करना चाहते हैं। फिर चले आइए, सबले बढ़िया छत्तीसगढ़ प्रदेश में। रायपुर में वो सब है, जो मुंबई में है। एक काॅल करिए, निकिता पंचाल को। आपकी मुरादें पूरी कर देंगी। कोकीन,ब्राउन शुगर,चरस के अलावा हर तरह का माल इनके पास है.

ये छत्तीसगढ़ की रिया हैं। इनकी कहानी किसी फिल्मी नायिका से कम नहीं है। मादक सौन्दर्य की धनी हैं। जाहिर सी बात है इनकी मादकता पर हर रहीस सुशांत की तरह खिंचा चलता आता है।

आपको बताते है निकिता पांचाल के बारे में
निकिता पंचाल रायपुर के एनआईटी से आर्किटेक्ट की हैं। अपने बाॅय फ्रेंड आशीष जोशी के साथ राजधानी रायपुर के राजेन्द्र नगर में लिव इन रिलेशन शिप में रहती हैं। रायपुर, बिलासपुर के कई बड़े होटल्स में होने वाली पार्टी को रंगीन बना चुकी है। सोशल मीडिया में भी इनके चाहने वालों की कमी नहीं है वहां भी इसके कई फॉलोवर हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे डांस मूव्स के साथ, इनका वीडियो फेस बुक में भी सबको पागल बनता है।

मादक सौन्दर्य की धनी निकिता मानना हैं कि नशीले पदार्थो को आज किसी भी पार्टी में मौज मस्ती का माहौल बनाने के लिए जरूरी माना जाता है। गोवा और मुंबई से ये ड्रग्स अपने बाॅय फ्रेंड के साथ लाती रही है। निकिता आज हर चाहती है की हर जवान दिलो में यह बात बैठ जाए कि यदि आप मादक सौन्दर्य की धनी हो,पढ़ी लिखी हो, तो उसका इस्तेमाल करना आना चाहिए।यानि सबको उनकी तरह इन सारी खूबियों का इस्तेमाल करना चाहिए।

वो कहती है की सरकारी नौकरी या फिर प्राइवेट नौकरी में क्या रखा है। यहां तो एक बार में लाखों मिल जाते हैं। रहीस जब तक रहेंगे, इस दुनियाँ में हुस्न और नशे का कारोबार कभी फीका नहीं हो सकता।

लेकिन उनके इस कारोबार में पुलिस की नजर लग गई। फिर क्या होना था पहुंच गई पुलिस उनका सब चौपट करने।
आपको बात दे की पुलिस अभी तक 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।आधे से ज्यादा पुलिस उन सारी लड़कियाँ को ढूंढ रही है, जो निकिता के साथ मिलकर रातों को गुलाबी और धुंआ धुआं करती हैं। निकिता पंचाल ड्रग्स मामले में छत्तीसगढ़ की रिया हैं। जो ड्रग्स बेचकर लोगों को अपना दीवाना बनाने का नायाब तरीका ढूंढने में सफल हुई है । इसके भी कई सुशांत हैं,जो ड्रग्स प्रेमी हैं। देखते हैं, पुलिस ऐसे कितने सुशांत को मरने से पहले पकड़ पाती है।