वीडियो : जब चुनावी सभा मे शायरी बोलने लगे नेता.. गृहमंत्री भी थे मौजूद

जीपीएम। मरवाही उपचुनाव में कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंकते हुए अपने मंत्रियों को भी क्षेत्र में सघन प्रचार के लिए, संगठन ने जीतोड़ मेहनत के लिए लगा दिया। इसी क्रम में कल राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के दौरे के बाद मरवाही विधानसभा में आज 2 मंत्रियों कवासी लखमा, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दौरा कर कई गांवों में सघन जनसंपर्क किया। साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी केके ध्रुव के पक्ष में वोट डालने की अपील की। इसके साथ मंत्रियों के साथ दिगज्जों ने भी प्रचार में सभाओं के माध्यम से कांग्रेस पार्टी की नीतियों को गिनाते हुए जमकर प्रचार किया।

गौरतलब है कि मरवाही में प्रदेश कांग्रेस ने कई मंत्रियों, पदाधिकारियों सहित विधायक, पूर्व विधायक एवं जनप्रतिनिधियों को क्षेत्र सहित सेक्टर अनुसार प्रभार देकर चुनाव के मामले में कड़े निर्देश दिए हैं। यही कारण है कि काँग्रेज़ कार्यकर्ता चुनाव में जी जान से जुटे हुए हैं क्योंकि किसी भी हाल में कांग्रेस सीट को खोना नही चाहती। ज्ञात हो कि कांग्रेस की पुरानी सीट रही मरवाही को जीतने महीनों से यहां प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल कमान संभाले हुए थे।

ये लगे हैं दिग्गज :-

आज के विभिन्न क्षेत्र में मरवाही उपचुनाव-ग्राम बचरवार बूथ के क्रमांक 124 में प्रचार हुआ। वहीं गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के साथ अपैक्स बैंक चेयरमैन बैजनाथ चन्द्राकर, प्रदेश महामंत्री अर्जुन तिवारी, बचरवार सेक्टर प्रभारी पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू, सेक्टर प्रभारी वरिष्ठ  प्रदेश सचिव शेखर त्रिपाठी जी, कोरबा ब्लाक अध्यक्ष संतोष राठौर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में जन समर्थन मांगा।

वहीं मरवाही उप चुनाव के ग्राम दमदम में चुनाव प्रचार करते हुये आबकारी मंत्री कवासी लकमा, विधायक मोहित केरकेट्टा, दमदम सेक्टर प्रभारी धर्मेन्द्र यादव, बचरवार प्रभारी पूर्व विधायक चुन्नी लाल साहू, प्रभारी शेखर त्रिपाठी ,कोरबा ब्लाक अध्यक्ष संतोष राठौर तथा चुनाव प्रत्याशी डॉ के.के. ध्रुव भी मौजूद रहे।

देखिए वीडियो-

https://www.facebook.com/1398201373755882/posts/2673293832913290/?sfnsn=wiwspwa