वीडियो : माँ के सामने ही बेटे को टीआई ने डंडे से पीट-पीट कर किया जख्मी.. बचाव में आई महिला को दिया धक्का.. SSP ने दिए विभागीय जांच के आदेश..

रायपुर. उरला टीआई नितिन उपाध्याय द्वारा लोगो को लाठी मारते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें टीअाई द्वारा एक बाइक सवार को बेरहमी से पीटा गया था. इसके कुछ देर बाद ही एक और वीडियो सामने आया जिसमें टीआई नितिन उपाध्याय ने एक युवक को बुरी तरह उसकी मां के सामने की डंडे से पीट पीट कर घायल कर दिया. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि युवक के बचाव में आई महिला को टीआई ने धक्का भी दिया है.

इन वायरल हुए वीडियो पर एसएसपी ने संज्ञान लिया है. एसएसपी आरिफ शेख ने मामले में विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. ग्रामीण एएसपी तारकेश्वर पटेल भी अलग से इस मामले की जांच करेंगे.

(वीडियो : कंटेनमेंट जोन में घर से बाहर निकले लोगों पर टीआई ने बरसाई ताबड़तोड़ लाठियां.. देखकर सहम जाएंगे आप!..)

सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तब लोगों द्वारा इसकी खूब निंदा की गई साथ ही लोगों ने पुलिस अधिकारी पर कार्यवाही की मांग भी की. इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. लोगों द्वारा कहा जा रहा है कि पुलिस की लाठी सिर्फ गरीबों को ही पीटने के लिए बनी हुई है पैसे वालों पर उनकी लाठी कभी नहीं चलती. इस वीडियो में भी साफ तौर पर दिखाई दे रहा है की महिला और युवक से पहले आए हुए एक महंगे बाइक में सवार व्यक्ति पर पुलिस अधिकारी ने बिल्कुल भी डंडे नहीं बरसाए और उसे जाने दिया.