वीडियो : कंटेनमेंट जोन में घर से बाहर निकले लोगों पर टीआई ने बरसाई ताबड़तोड़ लाठियां.. देखकर सहम जाएंगे आप!..

रायपुर. राजधानी के बिरगांव इलाक़े को कोरोना रोकथाम के मद्देनजर प्रशासन ने पूरी तरह कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. यहां के लोगों को घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. इसी इलाके में शनिवार को एक कोरोना संदिग्ध की मौत हुई है. बीरगांव का लगभग पूरा एरिया कंटेनमेंट जोन घोषित है.. लेकिन इसी बीच बीरगांव से एक बेहद दर्दनाक वीडियो निकलकर सामने आया है.

दरअसल रविवार की सुबह से एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जो बीरगांव का है. इस वीडियो में एक शख़्स सड़क पर बाइक और साईकल से गुजर रहे लोगों की पिटाई कर रहा है. बताया गया कि वीडियो में उरला थाना प्रभारी नितिन उपाध्याय लोगों को पीटते दिख रहे हैं. इस दौरान वह वर्दी में नहीं थे. थाना प्रभारी के मुताबिक़ सुबह लोगों ने मृतक के घर के पास भीड़ लगानी शुरू कर दी थी. सभी को समझाइश देकर घर भेजा जा रहा था. मगर कुछ लोग मानने को तैयार नहीं थे. इसलिए शख्ती करनी पड़ी.

लिहाज़ा कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रशासन द्वारा कंटेनमेंट जोन घोषित किए. इस इलाक़े में पुलिस की इस तरह की शख्ती को कोई सही बता रहा है. तो कोई लाठी बरसाने के इस तरीक़े को ग़लत बता रहा है.. क्योंकि यह वीडियो काफ़ी दर्दनाक है.

देखिए वीडियो