वीडियो : राज्यसभा सांसद का सरकार पर हमला.. कहा – कांग्रेस सरकार आती है तो अपराधों का ग्राफ़ बढ़ जाता है.. तो मंत्री टीएस ने कहा दोहरा हत्याकांड में इन्हीं का हाथ

अम्बिकापुर. राज्यसभा सांसद और भाजपा अनूसूचित जाति मोर्चा के राष्टीय अध्यक्ष ने प्रदेश मे बढ रहे अपराधो पर एक बडा बयान दिया है. उन्होने छत्तीसगढ मे बढ रहे अपराध पर प्रदेश मे काबिज कांग्रेस सरकार पर बडा हमला करते हुए कहा कि जब जब कांग्रेस सरकार आती है. अपराधो बढ जाते हैं. श्री नेताम के इस बडे आरोप पर प्रदेश के स्वास्थ मंत्री ने बडा पलटवार कर दिया है. श्री सिंहदेव ने शहर मे हुए दोहरा हत्याकांड और मीना खलखो हत्याकांड मे श्री नेताम का हाथ बताकर राजनैतिक बवाल को जन्म दे दिया है.

फ़िलहाल, राज्यसभा सांसद ने अम्बिकापुर सरगुजा दौरे पर हैं. नगरीय निकाय चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए अम्बिकापुर पहुंचे श्री नेताम ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया है. प्रदेश मे बढ रहे अपराध को लेकर श्री नेताम ने सीधे तौर पर कांग्रेस को गुनाहगार बताया है. श्री नेताम ने आऱोप लगाया है कि जब जब प्रदेश मे कांग्रेस सरकार आती है. अपराधों मे वृद्धि होती है औऱ अपराधी खुलेआम घूमते हैं. इतना ही नहीं उन्होने प्रदेश के पुलिस महकमे पर बडा सवाल खडा करते हुए कहा कि थानेदार सील मुहर लेकर बैठे रहते हैं और गुण्डागर्दी करने वालों का समर्थन करते हैं. और तो और राज्यसभा सांसद ने प्रदेश मे सत्ताधारी कांग्रेस के नेताओ पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग जो कहते हैं वो रोजनामचा और एफआईआऱ मे लिखा जाता है.

रामविचार नेताम ने कांग्रेस पर ये बडा हमला अम्बिकापुर मे किया है. तो आरोप की आंच अम्बिकापुर विधायक औऱ स्वास्थ मंत्री टी एस सिंहदेव आना लाजमी है. लिहाजा नेताम के गंभीर आरोप के सवाल पर स्वास्थ मंत्री श्री सिंहदेव ने भी नेताम पर बडा पलटवार किया है. पहले तो सिंहदेव ने राष्ट्रीय स्तर के नेता के इस तरह के बयान पर आपत्ति जताई और फिर उन्होने उलटा नेताम पर पुराने कई मामलो मे गंभीर आरोप लगा दिए. श्री सिंहदेव के मुताबिक अम्बिकापुर मे डेढ दशक पहले दोहरा हत्याकांड और बलरामपुर जिले मे हुए बहुचर्चित मीना खलखो हत्याकांड का आऱोप रामविचार नेताम पर मढ दिया है.

देश के कद्वार आदिवासी नेता रामविचार नेताम और प्रदेश के वरिष्ठ केबीनेट मंत्री टीएस सिंहदेव के बीच इस तरह की बयानबाजी और आरोप प्रत्यारोप. नगरीय निकाय चुनाव के सियासी पारे को और बढा सकता है. बहरहाल इन गंभीर आरोप के बीच कुछ हो चाहे ना हो. लेकिन इन दोनो की जुबानी जंग से प्रदेश मे बढ रहे अपराध और दोहरा हत्याकांड जैसे पुराने मामले की तरफ लोगो का ध्यान जरुर आकर्षित होगा.

देखिये वीडियो…