छत्तीसगढ़ : क्वारंटाइन और वैक्सीनेशन सेंटर में मचाया हंगामा… 5 युवक गिरफ़्तार.. भेजे गए जेल

जीपीएम। अन्य राज्यों से आने वालों लोगों को छत्तीसगढ़ में कोरोना जांच के बाद क्वॉरेंटाइन का आदेश जारी किया गया है। सभी जिलों को बाहर से आने वाले लोगों को 7 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन किए जाने के आदेश दिए गए हैं। जिले में महाराष्ट्र और तमिलनाडु से आए तीन युवकों ने क्वॉरेंटाइन किए जाने पर जमकर हंगामा मचाया। युवक क्वॉरेंटराइन सेंटर के कर्मचारियों को चाकू दिखाकर भाग निकले। दूसरी तरफ कोविड वैक्सीनेशन के दौरान 2 लोगों ने हंगामा मचाया। पुलिस ने सभी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

जिले में कोविड संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है। राज्य सरकार लगातार गाइडलाइन जारी कर रही है। मरवाही के मालाडाढ़ क्वॉरेंटाइन सेंटर में महाराष्ट्र और तमिलनाडु से आए युवक मुकेश यादव, सुदामा प्रसाद और पंकज सिंह का कोरोना टेस्ट कराया गया। तीनों की एंटीजन रिपोर्ट निगेटिव आई थी। नियम के अनुसार तीनों को क्वॉरेंटाइन किया गया। इस दौरान युवक लगातार कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार कर रहे थे। तीनों ने सेंटर के कर्मचारियों को चाकू दिखाया और वहां से फरार हो गए।

कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तीनों को गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया। सभी के खिलाफ 151 के तहत वैधानिक कार्रवाई करते हुए एसडीएम पेंड्रारोड के सामने पेश किया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया। एक अन्य मामले में मंगल सिंह और किशन सिंह को टीकाकरण के दौरान हंगामा करने और वैक्सीनेशन स्टाफ के साथ गलत व्यवहार करने के लिए पुलिस ने गिरफ्तार किया था।