छत्तीसगढ़ : हवा खाने निकले युवकों से पुलिस ने कराया योगासन… देखिए तस्वीरें

कवर्धा। पुलिस विभाग लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने में जुटी हुई है। जिले के हर चौक-चौराहे पर पुलिस बल तैनात है। पंडरिया में भी बेवजह घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गुरुवार शाम बेवजह सड़क पर घूम रहे युवकों से पुलिस ने योगासन कराया। पुलिस ने सभी को दोबारा घूमते हुए पाए जाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है।

पुलिस-प्रशासन लोगों से लगातार घर में रहने की अपील कर रही है। लॉकडाउन का कड़ाई से पालन हो सके, इसके लिए जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती की गई है। जिले में 21 अप्रैल से 29 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। लॉकडाउन के दौरान बेवजह घूमने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है। पंडरिया में गुरुवार की शाम कुछ युवक बेवजह घूमते हुए पाए गए। पूछने पर युवकों ने घर में घबराहट होने पर बाहर हवा खाने के लिए निकलने की बात कही। पुलिस ने सभी युवकों से उठक-बैठक कराई। उनसे योगासन भी कराया गया। पुलिस ने सभी युवकों को दोबारा बेवजह नहीं घूमने की सलाह दी है।

पुलिस लगातार बगैर मास्क और कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर रही है। पुलिस के सख्त रवैये के बाद भी कुछ लोग बेवजह घूमने से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस ऐसे लोगों को अलग-अलग तरीकों से चेतावनी दे रही है। पंडरिया पुलिस लगातार लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए काम कर रही है। पुलिस कभी गीत सुनाकर लोगों का मनोबल बढ़ा रही है, तो कभी बेवजह टहलने वालों से योगा करा रही है।