दो बाइक में जोरदार भिड़ंत.. गंभीर रूप से घायल युवक की मौत

अनिल उपाध्याय, सीतापुर। ग्राम पेटला कोयलापानी चौक में दो बाइक के बीच हुई जबर्दस्त भिड़ंत में गंभीर रूप से घायल युवक ने उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराने के कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। दुर्घटना में घायल युवक के सिर में काफी गंभीर चोट थी जिस वजह से उसके शरीर से काफी मात्रा में खून बह चुका था और उसकी हालत काफी नाजुक हो चुकी थी। ग्रामीणो की सूचना पर पुलिस उसे लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुँची जहाँ उपचार से पूर्व ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम करते हुये शव का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया।       

प्राप्त जानकारी अनुसार ग्राम पेटला कोयलापानी चौक में देर शाम 8 बजे के आसपास दो बाइक की आपस में जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में बाइक क्र cg14/ml/7867 का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुँची। दुर्घटना में घायल युवक के सिर में काफी गंभीर चोट लगी थी और उसके शरीर से काफी मात्रा में खून बह चुका था।दुर्घटना के दौरान बाइक चालक अकेला था। गंभीर चोट की वजह से वो खून से तरबतर हो गया था। जिस वजह से उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी।

युवक को जब स्वास्थ्य केंद्र लाया गया तब तक उसकी हालत काफी नाजुक हो चुकी थी और शरीर से लगातार खून बहने के कारण उपचार हेतु भर्ती करने के कुछ देर बाद उसने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। काफी खोज पड़ताल और मशक्कत के बाद युवक का शिनाख्त जगदीश नाग आ सुखल नाग उम्र 38 वर्ष ग्राम सराइपानी बगीचा जिला जशपुर के रूप में होने के बाद इस घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी गई। जिसके बाद परिजन मृतक का शव लेने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचे। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम करते हुये शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया।