ट्रक और बोलेरो में भीषण टक्कर…बोलेरो के उड़े चिथड़े.. ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत.. दूसरा गंभीर हालत में अम्बिकापुर रेफ़र

सूरजपुर. जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम कल्याणपुर के समीप एक ट्रक और बोलेरो की जबरजस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में बोलेरो चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बोलेरो सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे तत्काल जिला अस्पताल सूरजपुर लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अम्बिकापुर रेफर कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक़, कैलाशपुर निवासी केशव साहू सूरजपुर से साप्ताहिक बाजार करके अपने ट्रक से घर वापस लौट रहा था. इसी दौरान क़रीब 09 बजे रामानुजनगर, श्रीनगर की ओर से आ रही एक बोलेरों से ट्रक की आमने सामने जबरजस्त टक्कर हो गई. हादसा इतना भयानक था. कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए है. हादसे में बोलेरो ड्राइवर डॉ आशीष कुमार सोनी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि बोलेरो में सवार एक अन्य व्यक्ति अवधेश प्रताप गुर्जर गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे वहीं के युवा नेता मो.इस्तियाक के द्वारा सहयोगी जयप्रकाश साहू और करन सिंह के सहायता से जिला अस्पताल सूरजपुर ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद. डॉक्टरों ने बेहतर ईलाज के लिए अम्बिकापुर रेफर कर दिया.

img 20191211 wa00512063334725489769886

वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फ़रार हो गया है. घटना की सूचना पर पहुंची सूरजपुर पुलिस मामले की विस्तृत जांच में जुट गई है.