बाइक और पिकअप में जबरदस्त भिड़ंत..दोनों के उड़े परखच्चे…01 युवक की मौक़े पर दर्दनाक मौत.. दूसरा गंभीर हालत में अम्बिकापुर रेफर..

सूरजपुर. जिले के लटोरी चौकी क्षेत्र के कल्याणपुर के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे तत्काल आनन फानन में अस्पताल रेफर कर दिया गया है. स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक़, प्रतापपुर निवासी दो युवक मो. साबित और फ़िरोज अपने हीरो होंडा एचऍफ़ डीलक्स बाइक में सवार होकर किसी काम से अम्बिकापुर गए हुए थे. जो अपना काम निपटा कर अम्बिकापुर से प्रतापपुर अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में करीब 08 बजे कल्याणपुर, नवापारा के समीप एक पिकअप से उनकी बाइक की जबरजस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार साबित की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक फ़िरोज गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे गंभीर हालत में तत्काल अम्बिकापुर रेफर कर दिया गया.

वहीं घटना के बाद पिकअप और बाइक दोनो के परखच्चे उड़ गए हैं. ड्राइवर मौके से फ़रार हो गया है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय लटोरी पुलिस ने पिकअप को अपने कब्जे में ले लिया है और मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है.