आदिवासी युवती के साथ दुष्कर्म..आरोपी गिरफ्तार 

अम्बिकापुर

जशपुर से नौकरी की तलाश में अम्बिकापुर आकर रह रही युवती के साथ दुष्कर्म करने की शिकायत एक युवती ने अजाक थाने में दर्ज कराई है युवती ने बताया की बलरामपुर निवासी महफूज आलम पहले तो उसे अपनी बाइक से घर छोड़ने के नाम पर गाडी में बैठा लिया और सरगंवा स्थित एक मकान में लेजा कर उसके साथ दुष्कर्म किया पूरी रात सरगवां में रखने के बाद महफूज युवती को बलरामपुर जिले के तातापानी ले गया और वहा भी उसके साथ दुष्कर्म किया साथ ही युवती ने युवक के पिता और भाई पर मारपीट करने का आरोप भी लगाया है।

अम्बिकापुर के लक्ष्मीपुर में किराये के घर में रहने वाली जशपुर की युवती को उसके रूम छोड़ने के बहाने से युवक महफूज आलम ने उसे अपनी बाइक में बैठा लिया और प्रतापपुर चौक की ओर ले जाने लगा जबकी युवती का रूम बिलासपुर चौक में है युवती ने शक के आधार पर जब महफूज से पूछा तो उसने दोस्त को पैसे देने के बाद छोड़ने का बहाना किया, जिसके बाद महफूज युवती को सरगंवा स्थित एक मकान में लगाया जहां युवती के साथ दुष्कर्म किया और रात भर सरगंवा में रहने के बाद बलरामपुर के तातापानी के जंगल ले गया जहां युवक के पिता व भाई ने भी युवती के साथ मारपीट की जिसके शिकायत युवती ने दर्ज करा दी है।

अजाक डी एस पी लरंग राम ने बताया की आदिवासी युवती ने शिकायत दर्ज कराई है जिसके तहत आदिवासी एक्ट और बलात्कार के तहत मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है। युवती की एम् एल सी कराई जा रही है एम् एल सी रिपोर्ट आने के बाद भी ही आगे की कार्यवाही की जायेगी। बहरहाल युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवक महफूज आलम को गिरफ्तार कर लिया है और युवती की एम् एल सी करा कर मामले की जाँच कर रही है। मामले की पूरी हकीकत से पर्दा एम् एल सी रिपोर्ट आने के बाद ही उठ सकेगा।