करमा खेलने गई महिला के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म

अम्बिकापुर

अनुसूचित जाती थाने में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, थाना पहुची आदिवासी महिला ने शिकायत दर्ज कराई है की करमा त्यौहार के दौरान वो अपनी दीदी के घर करमा खेलने जा रही महिला को तीन युवक जबरन गाडी में बैठा कर उसे जंगल ले जाकर पहले तो तीनो ने दुष्कर्म किया और उसके बाद चाकू दिखा कर धमकी भी दी की इस घटना की जानकारी किसी को ना दे वरना उसे जान से मार देंगे। लेकिन कुछ दिन तक डरी सहमी महिला ने अपनी चुप्पी तोड़ दी और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

महिला ने बताया की उसके गाँव के ही तीन लोग महिला को जबरन गाडी में बैठा कर जंगल में ले जाकर पहले तो उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे चाकू दिखा कर डराया की इसकी शिकायत ना करे। वही आरोपियों के भय से डरी हुई महिला ने कुछ दिन तक तो किसी से कुछ नही बताया लेकिन जब उसने इस वारदात का जिक्र अपने परिजनों से की तो परिजन महिला को लेकर थाने पहुचे और आरोपियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है।

वही इस मामले में पुलिस ने बताय की आरोपी नारद यादव, सोनू यादव और डिगा साय के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपियों के विरुद्ध आदिवासी एक्ट व बलात्कार सहित अन्य मामले दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस आरोपियों की पता साजी में जुट गई है। बहरहाल करमा त्यौहार के समय इस तरह की घटना सरगुजा क्षेत्र में हमेशा से ही होते आ रही है। दरअसल करमा खेलने के लिए पहुचे युवक युवतियों की भीड़ मेले के शक्ल में बदल जाती है और इस भी में अधिकतर युवक नशे की हालत में होते है जिस कारन ऐसी वारदातों को अंजाम देते है।