ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत… सड़क पर गिरी महिला की मौके पर मौत… युवक घायल

धमतरी। अछोटा पुल के पास एक सड़क हादसा हो गया। जिसमें ट्रैक्टर ने बाइक को जबरदस्त ठोकर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में बाइक चालक युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक चुनेश साहू एक महिला बाइक को बैठाकर धमतरी की ओर आ रहा था। तभी अछोटा पुल के पास ट्रैक्टर से बाइक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को तत्काल संजीविनी एक्सप्रेस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है कि मृतक महिला केंवटपारा, गुंडरदेही की रहने वाली है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि महिला के पर्स में दो आधार कार्ड मिले हैं। जिसके आधार पर पतासाजी की जा रही है। फिलहाल ट्रैक्टर को जब्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है। फिलहाल बाइक चालक का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। साथ ही अर्जुनी पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।